Home / Articles / एक डॉक्टर ऐसा भी, सर्जरी के लिए सड़क पर लगा दी दौड़, यह थी वजह

एक डॉक्टर ऐसा भी, सर्जरी के लिए सड़क पर लगा दी दौड़, यह थी वजह

एक डॉक्टर ऐसा भी, सर्जरी के लिए सड़क पर लगा दी दौड़, यह थी वजह   Image
  • Posted on 20th Sep, 2022 00:38 AM
  • 1450 Views

दरअसल बेंगलुरु के एक डॉक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे सड़क पर दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं। हर कोई उन्हें इस तरह भागते हुए देखकर हैरान है। दरअसल, डॉक्टर इसलिए दौड़ रहे थे, क्योंकि वह जिस कार से अस्पताल जा रहे थे वह ट्रैफिक जाम में फंस गई। उन्हें एक मरीज की सर्जरी के लिए जल्दी अस्पताल पहुंचना था। इसके बाद उन्होंने कार और ड्राइवर को छोड़ दिया और अस्पताल के लिए दौड़ लगा दी। - A doctor like this too raced on the road for surgery, this was the reason id="ram"> Last Updated: सोमवार, 12 सितम्बर 2022 (12:54 IST) हमें फॉलो करें डॉक्टरों को भगवान का दर्जा

Last Updated: सोमवार, 12 सितम्बर 2022 (12:54 IST)
हमें फॉलो करें
डॉक्टरों को भगवान का दर्जा दिया जाता है। बैंगलुरू के एक डॉक्टर ने ऐसा ही कुछ किया कि चारों तरफ उनकी चर्चा और तारीफ हो रही है। डॉक्टर अपनी कार से उतरते हैं और दौड़ लगा देते हैं। लोगों को कुछ समझ नहीं आता है। लेकिन जब वे अपना वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट करते हैं तो हकीकत सामने आती है।

दरअसल बेंगलुरु के एक डॉक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे सड़क पर दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं। हर कोई उन्हें इस तरह भागते हुए देखकर हैरान है। दरअसल, डॉक्टर इसलिए दौड़ रहे थे, क्योंकि वह जिस कार से अस्पताल जा रहे थे वह ट्रैफिक जाम में फंस गई। उन्हें एक मरीज की सर्जरी के लिए जल्दी अस्पताल पहुंचना था। इसके बाद उन्होंने कार और ड्राइवर को छोड़ दिया और अस्पताल के लिए दौड़ लगा दी।

दरअसल, इन डॉक्टर का नाम गोविंद नंदकुमार है। न्यू इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर ने बताया कि वे जाम में फंस गए थे और लेट हो रहे थे। डॉक्टर को कनिंघम रोड से सरजापुर के मणिपाल अस्पताल पहुंचना था। इसके बाद उन्होंने गूगल मैप चेक किया यो पाया कि जाम के चलते अस्पताल पहुंचने में 45 मिनट और लगेंगे। डॉक्टर ने बताया कि कार और ड्राइवर को छोड़कर वहां से चल दिए और दौड़ लगा दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर का मरीज पहले से ही सर्जरी के लिए अस्पताल पहुंच चुका था और अन्य मरीज भी डॉक्टर का इंतजार कर रहे थे। डॉक्टर जाम के बीच अपनी कार से बाहर निकले और करीब तीन किमी दूर अस्पताल पहुंचने के लिए पैदल दौड़ लगाना शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने अपने फोन से वीडियो भी बनाया है। इस वीडियो खुद डॉक्टर ने सोशल मीडिया में पोस्ट किया है। बारिश और जलभराव के चलते अस्पताल से कुछ किलोमीटर आगे ट्रैफिक जाम लगा हुआ था।

एक डॉक्टर ऐसा भी, सर्जरी के लिए सड़क पर लगा दी दौड़, यह थी वजह View Story

Latest Web Story