Home / Articles / दतिया में 9 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दतिया में 9 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दतिया। मध्यप्रदेश के दतिया जिले में अपनी दूर की रिश्तेदार नाबालिग बालिका से बलात्कार और फिर उसकी हत्या के आरोप में 24 वर्षीय युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। - 9 year old girl murdered after rape in Datia id="ram"> Last Updated: मंगलवार, 10 मई 2022 (23:02 IST) दतिया। मध्यप्रदेश के दतिया जिले में अपनी दूर की

  • Posted on 13th May, 2022 01:20 AM
  • 1485 Views
दतिया में 9 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार   Image
Last Updated: मंगलवार, 10 मई 2022 (23:02 IST)
दतिया। मध्यप्रदेश के दतिया जिले में अपनी दूर की रिश्तेदार नाबालिग बालिका से बलात्कार और फिर उसकी हत्या के आरोप में 24 वर्षीय युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमर सिंह राठौर ने पत्रकारों को बताया कि अपराध रविवार और सोमवार की रात को जिले के एक गांव में हुआ। छत्रपाल रावत पर आरोप है कि उसने एक विवाह समारोह में आई अपनी दूर की रिश्तेदार 9 वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी।
उन्होंने बताया कि कुछ ग्रामीणों ने सोमवार सुबह गोराघाट पुलिस थाने में सूचित किया कि गांव में नहर के पास झाड़ियों में एक लड़की का शव पड़ा है। मौके का निरीक्षण करने पर पता चला कि लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया और फिर उसकी हत्या की गई।

अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान एक अन्य नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया कि पीड़िता के साथ खाट पर सोते समय उनके एक पुरुष रिश्तेदार ने शुरू में उसे ले जाने की कोशिश की, लेकिन वह अपनी मां के पास भाग गई, जो शादी के समारोह में थी। बाद में जब वह वापस आई तो उसने देखा की पीड़िता खाट पर नहीं थी।

उन्होंने बताया कि रावत, जो कि पीड़िता का दूर का रिश्तेदार भी है, को बाद में गिरफ्तार किया गया। रावत ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म मंजूर करते हुए बताया कि वह पीड़िता को घर के पीछे ले गया और उससे बलात्कार किया। राठौर ने बताया कि रावत ने पुलिस को यह भी बताया कि बलात्कार के बाद उसने अपराध को छिपाने के लिए बालिका की हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Latest Web Story

Latest 20 Post