Home / Articles / एक और बुराड़ी! महाराष्ट्र के सांगली में एक ही परिवार के 9 सदस्य घर में मृत पाए गए

एक और बुराड़ी! महाराष्ट्र के सांगली में एक ही परिवार के 9 सदस्य घर में मृत पाए गए

सांगली (महाराष्ट्र)। महाराष्ट्र के सांगली जिले के म्हैसाल में सोमवार को एक ही परिवार के 9 सदस्य अपने घर में मृत पाए गए। पुलिस ने कहा कि यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। उल्लेखनीय है कि राजधानी दिल्ली के निकट बुराड़ी में भाटिया परिवार के 11 सदस्यों ने 1 जुलाई 2018 को सामूहिक रूप से आत्महत्या कर ली थी। - 9 members of same family found dead at home in Sangli, Maharashtra id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 20 जून 2022 (16:14 IST) हमें फॉलो करें सांगली (महाराष्ट्र)।

  • Posted on 20th Jun, 2022 11:06 AM
  • 1458 Views
एक और बुराड़ी! महाराष्ट्र के सांगली में एक ही परिवार के 9 सदस्य घर में मृत पाए गए   Image
पुनः संशोधित सोमवार, 20 जून 2022 (16:14 IST)
हमें फॉलो करें
सांगली (महाराष्ट्र)। के सांगली जिले के म्हैसाल में सोमवार को एक ही परिवार के 9 सदस्य अपने घर में मृत पाए गए। पुलिस ने कहा कि यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। उल्लेखनीय है कि राजधानी दिल्ली के निकट बुराड़ी में भाटिया परिवार के 11 सदस्यों ने 1 जुलाई 2018 को सामूहिक रूप से आत्महत्या कर ली थी।


राज्य की राजधानी मुंबई से 350 किलोमीटर दूर सांगली जिले के म्हैसाल में एक घर में शव मिले हैं। सांगली के पुलिस अधीक्षक दीक्षित गेदाम ने कहा कि हमें एक घर में 9 शव मिले हैं। 3 शव एक जगह मिले, जबकि छह अन्य अलग-अलग जगहों पर पाए गए।

यह पूछे जाने पर कि क्या यह सामूहिक आत्महत्या का मामला है, उन्होंने कहा कि पुलिस मौके पर मौजूद है और सभी पहलुओं की जांच कर रही है।
एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें आशंका है कि यह आत्महत्या का मामला है। हालांकि, पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। अधिकारी ने यह भी कहा कि उन्हें आशंका है कि परिवार के लोगों ने कोई जहरीला पदार्थ खाकर जान दी। (भाषा)

Latest Web Story

Latest 20 Post