Home / Articles / उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ और बरेली में सड़क हादसों ने ली 8 लोगों की जान, सीएम योगी ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ और बरेली में सड़क हादसों ने ली 8 लोगों की जान, सीएम योगी ने जताया शोक

बरेली। उत्तर प्रदेश से बीते सोमवार दो भयानक सड़क सामने आईं। पहली घटना बरेली की है जहां के इज्जत नगर थाना क्षेत्र के लालपुर चौकी अहलादपुर के पास लखनऊ-दिल्ली राजमार्ग पर मंगलवार सुबह एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी जिससे कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह साजवाण ने बताया कि कार में सवार पांच लोग उत्तराखंड के रामनगर के निवासी थे और उत्तर प्रदेश के बिलग्राम (हरदोई) जा रहे थे। - 8 died of road accident in UP bareily and azamgarh id="ram"> Last Updated: मंगलवार, 21 जून 2022 (15:40 IST) हमें फॉलो करें बरेली। उत्तर प्रदेश से बीते

  • Posted on 21st Jun, 2022 15:06 PM
  • 1482 Views
उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ और बरेली में सड़क हादसों ने ली 8 लोगों की जान, सीएम योगी ने जताया शोक   Image
Last Updated: मंगलवार, 21 जून 2022 (15:40 IST)
हमें फॉलो करें
बरेली। उत्तर प्रदेश से बीते सोमवार दो भयानक सड़क सामने आईं। पहली घटना बरेली की है जहां के इज्जत नगर थाना क्षेत्र के लालपुर चौकी अहलादपुर के पास लखनऊ-दिल्ली राजमार्ग पर मंगलवार सुबह एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी जिससे कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह साजवाण ने बताया कि कार में सवार पांच लोग उत्तराखंड के रामनगर के निवासी थे और उत्तर प्रदेश के बिलग्राम (हरदोई) जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह लगभग 3:30 बजे कार का टायर अचानक फट गया जिसके बाद कार अनियंत्रित हो गई और दूसरी ओर पहुंच गई। तभी विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इस टक्कर में कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। साजवाण ने बताया कि मृतकों में मोहम्मद सागीर (35), मुजम्मी (36), मोहम्मद ताहिर (40), इमरान खान (38) और मोहम्मद फरीद (35) शामिल हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।
नशे में धुत पिकअप चालक ने ली तीन लोगों की जान
सड़क दुर्घटना का एक और मामला यूपी के आजमगढ़ जिले के तहबरपुर थाना अंतर्गत ईश्वरपुर खास गांव से सामने आया, जहां सोमवार की रात शादी की सालगिरह का जश्न मना रहे लोगों को एक पिकअप वाहन ने रौंद दिया जिससे पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है और अधिकारियों को घायलों का समुचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।
पुलिस ने बताया कि सोमवार की रात लगभग 11 बजे नशे में धुत पिकअप चालक ने शादी की सालगिरह का जश्न मना रहे लोगों को रौंद दिया। इसमें पिता पुत्र समेत तीन लोगों की मृत्यु हो गई। मृतकों में हरिराम (45) और उनका पुत्र अंगद (18) तथा रामसमुझ (17) शामिल है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।
लखनऊ में एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने अधिकारियों को घायलों का समुचित इलाज सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया।




Latest Web Story

Latest 20 Post