Home / Articles / इस राज्य में निकली हैं 40 हजार सरकारी वेकेंसियां...

इस राज्य में निकली हैं 40 हजार सरकारी वेकेंसियां...

रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बुधवार को कहा कि विभिन्न विभागों में 40 हजार पदों को भरने के लिए जल्द ही भर्ती प्रक्रिया शुरू की जाएगी। सोरेन ने कहा कि सरकार ने 12 हजार निम्न श्रेणी के पदों पर भर्ती शुरू करने के लिए पहले ही कार्मिक और प्रशासनिक सुधार विभाग को एक अनुरोध पत्र भेज दिया है। - 40 thousand government vacancies have come out in this state id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 22 जून 2022 (23:19 IST) हमें फॉलो करें रांची। झारखंड के

  • Posted on 22nd Jun, 2022 18:06 PM
  • 1376 Views
इस राज्य में निकली हैं 40 हजार सरकारी वेकेंसियां...   Image
पुनः संशोधित बुधवार, 22 जून 2022 (23:19 IST)
हमें फॉलो करें
रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री ने बुधवार को कहा कि विभिन्न विभागों में 40 हजार पदों को भरने के लिए जल्द ही भर्ती प्रक्रिया शुरू की जाएगी। सोरेन ने कहा कि सरकार ने 12 हजार निम्न श्रेणी के पदों पर भर्ती शुरू करने के लिए पहले ही कार्मिक और प्रशासनिक सुधार विभाग को एक अनुरोध पत्र भेज दिया है।
मुख्यमंत्री ने आज दिन में राज्य सचिवालय में नवनियुक्त सहायक निदेशकों, वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारियों और फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) के वैज्ञानिक सहायकों के बीच नियुक्ति पत्र वितरित किए। सोरेन ने कहा कि सरकार ने 12 हजार निम्न श्रेणी के पदों पर भर्ती शुरू करने के लिए पहले ही कार्मिक और प्रशासनिक सुधार विभाग को एक अनुरोध पत्र भेज दिया है।

मुख्यमंत्री ने कहा, जल्द ही विभिन्न विभागों में 40 हजार पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार गठन के बाद से सभी विभागों के नियुक्ति नियमों में सुधार किया गया है और इन्हें सशक्त बनाया गया है, जिससे झारखंड के स्थानीय युवाओं को फायदा हुआ है।(भाषा)


Latest Web Story

Latest 20 Post