चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग समेत मध्‍यप्रदेश के 3 मंत्री कोरोना से संक्रमित

चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग समेत मध्‍यप्रदेश के 3 मंत्री कोरोना से संक्रमित   Image

मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस (Coronavirus) कोविड-19 के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं। इस बीच आज यानी गुरुवार को एक ही दिन में प्रदेश सरकार के 3 मंत्रियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जबकि सारंग दूसरी बार कोरोना से संक्रमित हुए हैं। id="ram"> Last Updated: गुरुवार, 13 जनवरी 2022 (22:17 IST) मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस (Coronavirus) कोविड-19 के

Last Updated: गुरुवार, 13 जनवरी 2022 (22:17 IST)
में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं। इस बीच आज यानी गुरुवार को एक ही दिन में प्रदेश सरकार के 3 मंत्रियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जबकि सारंग दूसरी बार कोरोना से संक्रमित हुए हैं।
मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं। आज एक ही दिन में प्रदेश के 3 मंत्री चिकित्सा शिक्षा मंत्री और जल संसाधन मंत्री के बाद कृषि मंत्री भी संक्रमित पाए गए हैं।

मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी, साथ ही उन्होंने पिछले 2 दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की है। इसके बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है।

वहीं प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी राम सिलावट ने ट्वीट कर कहा, कोरोना के प्रारंभिक लक्षण लगने पर डॉक्टरों के परामर्श पर कराई गई कोविड-19 की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आपसे मेरा निवेदन है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी मेरे सम्पर्क में आएं हैं, वो सभी निकटतम स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर अपनी जांच करवाएं एवं कोविड नियमों का पालन करें।

इस बीच प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने भी ट्वीट कर बताया कि मेरी आरटीपीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मेरे शुभचिंतक चिंतित न हों। मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं और कोरोना के लक्षण भी महसूस नहीं कर रहा हूं। मुझसे संपर्क में आए सभी लोगों से मेरा आग्रह है कि आप कोरोना नियमों का पालन करें और अपनी जांच अवश्य करवा लें।

भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे कोरोना से संक्रमित : भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे भी कोरोनावायरस (Coronavirus) कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। रणदिवे ने आज ट्वीट कर यह जानकारी दी है। रणदिवे ने बताया कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया, मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह पर मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। पिछले 48 घंटों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे अनुरोध है कि अपनी जांच करवा लें।

गौरतलब है कि राज्य में का दर एक जनवरी को महज 0.20 फीसदी से 12 जनवरी तक 4.5 फीसदी तक हो गया है।

About author
You should write because you love the shape of stories and sentences and the creation of different words on a page.