Home / Articles / दिल्ली पहुंचीं नवनीत राणा, कहा- मुझे किसी से डर नहीं लगता, उद्धव का हिन्दुत्व नकली

दिल्ली पहुंचीं नवनीत राणा, कहा- मुझे किसी से डर नहीं लगता, उद्धव का हिन्दुत्व नकली

नई दिल्ली। अपनी गिरफ्तारी को लेकर शिकायत करने दिल्ली पहुंची महाराष्ट्र की निर्दलीय सांसद नवनीत कौर राणा और उनके पति रवि राणा दिल्ली पहुंच गए हैं। वे यहां गृहमंत्री अमित शाह से भी मिलेंगे। - दिल्ली पहुंचीं नवनीत राणा, कहा- मुझे किसी से डर नहीं लगता, उद्धव का हिन्दुत्व नकली id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 9 मई 2022 (14:40 IST) नई दिल्ली। अपनी गिरफ्तारी को लेकर शिकायत

  • Posted on 09th May, 2022 09:25 AM
  • 1027 Views
दिल्ली पहुंचीं नवनीत राणा, कहा- मुझे किसी से डर नहीं लगता, उद्धव का हिन्दुत्व नकली   Image
पुनः संशोधित सोमवार, 9 मई 2022 (14:40 IST)
नई दिल्ली। अपनी गिरफ्तारी को लेकर शिकायत करने महाराष्ट्र की निर्दलीय सांसद नवनीत कौर राणा और उनके पति रवि राणा दिल्ली पहुंच गए हैं। वे यहां गृहमंत्री अमित शाह से भी मिलेंगे। दूसरी ओर, मुंबई सेशंस कोर्ट ने राणा दंपति को नोटिस जारी कर पूछा है कि क्यों न आपकी जमानत रद्द कर दी जाए।


नवनीत राणा ने एवीपी न्यूज से बातचीत में कहा कि हमें जमानत की कोई भी शर्त नहीं तोड़ी है। नोटिस आया है तो उसका हम कोर्ट में जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि हमने ऊपर लगे आरोपों के बारे में कोई बात नहीं की है। हम कोर्ट के आदेश का पालन कर रहे हैं।


शिवसेना पर लगाते हुए राणा ने कहा कि शिवसेना सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे का हिन्दुत्व नकली है। दूसरी ओर नवनीत राणा ने बाल ठाकरे की तारीफ करते हुए कहा कि बाला साहब ने हिन्दुत्व की लड़ाई लड़ी थी।

मुंबई स्थित अपने घर को लेकर राणा ने कहा कि मैं किसी से नहीं डरती। मुंबई में हमारा एक ही घर है, यदि वे उसे तोड़ना चाहते हैं तोड़ दें। बीएमसी के अधिकारियों ने ही इसकी अनुमति दी थी। उन्होंने कहा कि हमारा ‍परिवार संघर्ष करके ऊपर आया है।

Latest Web Story

Latest 20 Post